ePaper

मालदा के बैंक में दिनदहाड़े डकैती, अकाउंटेंट को गोली मारकर फरार हुए लुटेरे

कोलकाता, 24 जुलाई

पश्चिम बंगाल में बैंक डकैती का एक और दुःसाहसिक मामला सामने आया है। मालदा जिले के गाजोल में एक बार फिर बुधवार को केष्टोपुर सहकारी बैंक में सात-आठ डकैतों का गिरोह घुस आया और लाखों रुपये लूट कर फरार हो गया। डकैतों को रोकने की कोशिश में बैंक के अकाउंटेंट योगेश्वर मंडल को गोली लग गई।

बुधवार दोपहर के समय सात-आठ डकैत हथियारों के साथ केष्टोपुर सहकारी बैंक में घुसे। डकैतों को रोकने के प्रयास में अकाउंटेंट योगेश्वर मंडल को पेट में गोली लग गई। घायल योगेश्वर को पहले गाजोल स्टेट जनरल अस्पताल ले जाया गया, फिर बाद में उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित किया गया। योगेश्वर मंडल शिक्षकपल्ली इलाके के निवासी हैं।

सूचना मिलते ही गाजोल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के अनुसार, डकैतों ने बैंक से करीब सात-आठ लाख रुपये लूट कर फरार हो गए हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है और डकैतों की तलाश जारी है।

इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है। बैंक के अन्य कर्मचारियों और स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद डर का माहौल है। स्थानीय लोग पुलिस से जल्द से जल्द डकैतों को पकड़ने और सुरक्षा बढ़ाने की मांग कर रहे हैं।

Instagram
WhatsApp