ePaper

सागा स्टूडियोज और शालीमार प्रोडक्शन्स ने केबलवन ओरिजिनल- के लिए कांस्टेबल हरजीत कौर के निर्माण के लिए साझेदारी की है।

मुंबई 24 जुलाई 2024 ! पंजाब के सबसे बड़े स्टूडियो सागा स्टूडियोज ने हाल ही में बाज़ार में नए OTT , केबलवन के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जहाँ वह अपनी बेहतरीन फिल्में स्ट्रीम करेगा। इसके अलावा, स्टूडियो ने पंजाब की शानदार कहानियों के निर्माण के लिए केबलवन के साथ साझेदारी की है, जो स्ट्रीमिंग के लिए तैयार हैं।

ऐसी ही एक सुंदर कहानी, जिसका शीर्षक है, कांस्टेबल हरजीत कौर है, फ्लोर पर जा चुकी है, जिस का निर्माण सागा स्टूडियोज़ और बॉम्बे स्थित प्रोडक्शन कंपनी शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड मिलकर कर रही है। शालीमार प्रोडक्शन्स लिमिटेड सिर्फ एक फिल्म प्रोडक्शन स्टूडियो नहीं है, बल्कि इनके पास त्रिशा स्टूडियोज नाम की एक और कंपनी भी है, जो अत्याधुनिक तकनीकी पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो है।

वेब फिल्म कांस्टेबल हरजीत कौर का पोस्टर आज रिलीज़ हुआ है, और यह बहुत आकर्षक दिखता है।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए, फिल्म की एसोसिएट प्रोड्यूसर, मिस किरण शेरगिल ने बताया, “कांस्टेबल हरजीत कौर एक महिला केंद्रित फिल्म है। जब मैंने पहली बार कहानी सुनी, तो मुझे लगा कि यह बनाई जानी चाहिए। यह कोई साधारण कहानी नहीं है, बल्कि बहुत कुछ नया और ताज़ा है जिसे दर्शक पसंद करेंगे। कास्ट नई है और सभी कलाकार अपने काम में माहिर हैं। मुझे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर गर्व है।”

सिमरनजीत सिंह, सीईओ, केबलवन, ने अपनी खुशी जताते हुए कहा, “मुझे खुशी है कि हमें हर तरफ से पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है, और स्टूडियोज को हमारे विज़न पर विश्वास है। प्लेटफ़ॉर्म के लॉन्च से पहले, हमें कंटेंट प्रोडक्शन के लिए कुछ प्रसिद्ध प्रोडक्शन स्टूडियो के साथ साझेदारी करने का सौभाग्य मिला है। मुझे विश्वास है कि जिस दृष्टिकोण से हमने इस प्लेटफ़ॉर्म का निर्माण किया है, पंजाब और पंजाब की कहानियाँ अगली बड़ी चीज़ होंगी।”

फिल्म का निर्देशन सिमरनजीत हुंदल कर रहे हैं। इस फिल्म की कास्ट में उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेता शामिल हैं। इनमें से कुछ प्रमुख नाम सोनिया मान (मुख्य भूमिका में), अभयजीत अत्री, जसवंत सिंह राठौर, कंवलजीत सिंह, और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में शामिल हैं।

प्लेटफ़ॉर्म का आफिशियल लॉन्च बस कुछ ही दूर है और हम पंजाब की कहानियाँ देखने का इंतजार नहीं कर सकते।

Instagram
WhatsApp