ePaper

सीएम ने मद्य निषेध में उत्कृष्ट कार्य के लिए गोपालगंज के डीएम व एसपी को किया सम्मानित

अरुण मिश्र,
गोपालगंज.  नशा मुक्ति दिवस के मौके पर बिहार मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन विभाग की ओर से पटना में रविवार को आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गाेपालगंज के डीएम डाॅ नवल किशोर चौधरी, एसपी स्वर्ण प्रभात और उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार को सम्मानित किया है. शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन कराते हुए मद्य निषेध के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रशस्ति पत्र व पदक देकर सम्मानित किया गया.
बिहार में गोपालगंज जिला टॉप पर रहा. मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन और मद्य निषेध एवं उत्पाद विभाग के कार्यों की सराहना की. कार्यक्रम में डीएम और एसपी के अलावा उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार भी शामिल थे. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बेहतर कार्य के लिए बिहार में गोपालगंज को सम्मान मिला है. आगे भी जनता के सहयोग से मद्य निषेध के क्षेत्र में बेहतर कार्य होगा और नशामुक्त समाज बनाने की ओर गोपालगंज बढ़ेगा. वहीं, डीएम और एसपी ने सम्मान मिलने पर मद्य निषेध में सहयोग के लिए जिलावासियों के प्रति आभार जताया है.
बता दें कि गोपालगंज को लगातार तीसरी बार मद्य निषेध के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए मुख्यमंत्री की ओर से सम्मान मिला है. पुलिस की ओर से हाल के महीनों के मद्य निषेध के क्षेत्र में बेहतर काम किया गया है. एक आंकड़ें के मुताबिक पिछले एक साल में गोपालगंज पुलिस ने शराब की तस्करी और शराब पीने के मामले में 10 हजार से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारियां की है.
Instagram
WhatsApp