ePaper

पार्टी कार्यालय में जद(यू0) चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के सांगठनिक बैठक का हुआ आयोजन

पटना, 14 जुलाई 2024

रविवार को पटना स्थित जद(यू0) प्रदेश कार्यालय में पार्टी के चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश स्तरीय बैठक प्रदेश अध्यक्ष डाॅ एल.बी सिंह की अध्यक्षता एवं कार्यालय प्रभारी श्री डाॅ0 शैलेन्द्र कुमार सिंह के संचालन में आयोजित की गई। बैठक में तमाम जिला अध्यक्षों के साथ-साथ जिला कोर कमिटी के सदस्यों ने भी भाग लिया। तमाम पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में एक नेता श्री नीतीश कुमार एवं एक निशान तीर छाप पर बल दिया। इस दौरान चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 एल.बी सिंह को चिकित्सा क्षेत्र का वर्तमान मसीहा बताया गया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से अपनी कृति के लिए श्री डाॅ0 विधानचंद राय जाने जाते हैं ठीक उसी तरह डाॅ0 एल.बी सिंह भी तमाम तरह की स्वास्थ्य सेवाएं दे रहें हैं और स्वास्थ्य कर्मियों कर दिलों में बसते हैं। वें अपने अतुलनीय योगदान के लिए सदैव अविस्मरणीय रहेंगे।

सरकारी कार्यक्रमों को बढ़ावा देने से लेकर जनहित में चलने वाले स्वायत संस्था, गैर-सरकारी स्वास्थ्य संस्थाओं के कार्यक्रमों को भी सहयोग एवं प्रोत्साहित करने का बीड़ा उठायें हुए हैं, जो एक वेतनभोगी के लिए चुनौतीपूर्ण कार्य है। अशिक्षित ग्रामीण स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करना एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में चल रहें विभिन्न प्रायोजित कार्यक्रमों से जोड़ना। जन कल्याणार्थ स्वास्थ्य के क्षेत्र में बिहार सरकार की एक प्रशंसनीय पहल है। फलस्वरूप प्रखंड स्तरीय चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के सम्मेलन में कार्यक्रर्ता ही नहीं बल्कि सेवा लेने वाले आम लोग भी उमड़कर अपने नेता को देखने और उनकी बातों को सुनने आते हैं और श्री नीतीश कुमार को अपना नेता तो मानते ही हैं साथ-साथ जद(यू0) के कार्यकर्ता पर भी भरोसा करते हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी एवं पूर्ण सफलता पर लगने का दिशा-निर्देश दिए।

इस मौके पर मुस्ताफा कमाल पाशा, श्री अशोक सिंह, डाॅ0 स्मृति पांडे, डाॅ0 सोनल सिंह, श्री सुधीर पासवान, श्री दयानंद यादव, श्री रजनीश कुमार, मोहम्मद मंजूर आलम, मोहम्मद तजमुल अंसारी, श्री मुकेश कुमार, श्री ललन पोद्दार, श्री गणेश कुमार, श्री राजेंद्र रजक, भारत भूषण, मोहम्मद नेजाबुल, श्री अरुण शर्मा, श्री रामाधार ठाकुर, श्री कल्लू कुमार सहित पार्टी के अन्य कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Instagram
WhatsApp