ePaper

अज्ञात महिला का नहर में मिला शव,पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी

अररिया, 28 फरवरी

फारबिसगंज में बुधवार को एक अज्ञात महिला का शव नहर में मिला है। महिला का शव भागकोहलिया पंचायत के चौरा परवाहा वार्ड संख्या 13 में 24 आरडी पुल के नीचे मिला।

खेत में काम कर लौट रहे ग्रामीणों ने जब सुबह में इसे देखा तो ग्रामीण जनप्रतिनिधियों को इसकी सूचना दी।जिसके बाद राजद के जिला प्रधान महासचिव मनोज विश्वास,मुखिया प्रतिनिधि रियाज अहमद,मो.रहमान,मो.असफल,मो. मुस्तकीम,शंकर विश्वास सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और फारबिसगंज थाना पुलिस को नहर में आरडी पुल के पास महिला के शव होने की जानकारी दी गई।

फारबिसगंज थाना से एसआई राजा बाबू के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को नहर से बाहर निकाला और मामले की जांच में जुट गई।शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।मृतक महिला की उम्र करीबन पचास साल के आसपास है।पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मौके पर पहुंचे राजद जिला प्रधान महासचिव मनोज विश्वास और मुखिया प्रतिनिधि रियाज अहमद ने बताया कि महिला का शव नहर में देखने के बाद पुलिस को जानकारी दी गई।

महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है और अगल बगल के गांवों में पता लगाया जा रहा है कि किस महिला का शव है।मौके पर मौजूद लोगों ने आशंका व्यक्त की कि महिला की हत्या कर शव को रात में नहर में फेंका गया है।फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Instagram
WhatsApp